फरीदा जलाल ने करण जौहर पर आरोप लगाया है और बताया है कि उन्होंने ‘कल हो ना हो’ क्यों नहीं की?

By Harsh

Published on:

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम हर्ष है और आज हम बात करेंगे की फरीदा जलाल ने करण जौहर पर आरोप लगाया है। उन्होंने बताया है कि कल हो ना हो नहीं की क्योंकि उन्हें जया बच्चन की सास का किरदार निभाने के लिए चुना गया था। इससे संबंधित एक अनोखा लेख लिखा गया है।

फिल्ममेकर करण जौहर से गहरी दुखी होने के बाद कुछ दिनों बाद, वरिष्ठ अभिनेत्री ने उनके पिता और प्रोड्यूसर यश जौहर के बारे में खूब बातें कहीं। उन्होंने बताया कि उन्हें उनके पिता के साथ एक लंबी वर्किंग रिलेशनशिप थी, जिसे उन्हें लगता था कि वह धर्मा प्रोडक्शंस के बिजनेस को ले लेने के बाद नहीं निभाया गया। वह भी बताईं कि उन्होंने फिल्म ‘कल हो ना हो’ में नहीं किया काम, क्योंकि उन्हें जया बच्चन के किरदार की सास निभाने के लिए पूछा गया था, जो कुछ महीनों पहले ‘कभी खुशी कभी गम’ में उनकी उम्र के समान दो महिलाओं का किरदार निभा रही थी।

वह बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में उनके साथ अनापत्ति से करण के बारे में टिप्पणियां करते हुए कहती हैं कि करण जोहर ने वर्षों में ‘बदलते’ हुए। “उस समय, करण जोहर … मैं नहीं जानती कि आजकल वह कैसे है, वफादारियां बड़ी तेजी से बदल जाती हैं। वे मेरी फिल्मों में अब मुझे कोई भी रोल नहीं देते, भले ही पहले वे मुझे बिना मेरे किसी काम के नहीं छोड़ते थे। उनके पिता, यश जौहर, मेरे पसंदीदा प्रोड्यूसरों में से एक थे। क्या आदमी, क्या एक गुलाब का हिस्सा! वे मुझे कॉल करके कहते थे, ‘देखिये फरीदा, हीरो का रोल तो बाद में लिखा जाता है, आपका रोल पहले लिखा जाता है। फरीदा जलाल ने करण जौहर पर आरोप लगाया है।

Aishwarya Arjun की शादी हनुमान जी के आशीर्वाद के साथ संपन्न हुई, तस्वीरें वायरस

उन्होंने जारी रखा, “मैंने करण से पहली बार दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सेट्स पर मिला, क्योंकि वह आदित्य चोपड़ा के उस फिल्म के मुख्य सहायक थे। हम बहुत नजदीक बन गए। वह मुझे बताता था कि वह एक फिल्म बनाने जा रहा है, और काजोल, शाहरुख और मैं सब उसके साथ थे। उन्होंने मुझे कुछ कुछ होता है की कहानी सुनाने के लिए आए… यह अभी भी उनकी सबसे अच्छी फिल्म है, और मैं यह नहीं कह रही हूँ कि यह मेरे मौजूदगी के कारण है। यह एक बहुत संवेदनशील फिल्म थी। वह हर एक शब्द, हर एक सीन खुद ही लिखते थे। जब उन्होंने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई, तो मैं रो पड़ी।” लेकिन बाद में उनके बीच चीजें ख़राब हो गईं।

फरीदा जलाल ने करण जौहर पर आरोप लगाया है

उन्होंने इंडिया टुडे के साथ दिए गए एक साक्षात्कार में कहा कि करण ने 2012 की ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के बाद किसी धर्मा परियोजना में उन्हें कास्ट नहीं किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उन्होंने ख़ुद ही उन्हें कॉल करें, क्योंकि उन्हें पता था कि उन्होंने पहले उन्हें ‘ग़लती’ की थी। लेकिन ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के बाद भी वे साथ काम नहीं करें। उन्हें आदित्य चोपड़ा के साथ भी एक समान अनुभव हुआ, और उन्होंने कहा कि यश चोपड़ा अगर मांगें तो वे दो बार सोचेंगी नहीं, लेकिन यहां तक ​​कि वह DDLJ में उनकी मदद करने के बावजूद, आदित्य चोपड़ा ने उन्हें भविष्य की YRF फिल्मों में कास्ट नहीं किया। फरीदा जलाल ने करण जौहर पर आरोप लगाया है

फरीदा जलाल ने बॉलीवुड बबल साक्षात्कार में बताया कि उन्हें निखिल आद्वानी की ‘कल हो ना हो’ में एक भूमिका के लिए प्रस्ताव दिया गया था, जो बाद में सुषमा सेठ को मिली। लेकिन जब फिल्म में जया बच्चन को भूमिका निभाने के लिए चुना गया तो दोनों साथ मिलकर यह निर्णय लिया कि वह फिल्म से बाहर हो जाएं, क्योंकि उनकी समकालीन माँ-सास की भूमिका में वह विश्वासयोग्य नहीं लगेंगी। “मैंने उस फिल्म को अस्वीकार किया, यह सच है, और मुझे इस पर पछतावा नहीं है,” उन्होंने कहा। उन्होंने इस निर्णय को लेकर यह भी जोड़ा कि उन्होंने और फिल्म के निर्माताओं ने साथ मिलकर यह निर्णय लिया था।

Also Read:

Kalki 2898 Ad Trailer: प्रभास-अमिताभ ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर आउट! फैंस का कहना है कि फिल्म का सुपरहिट होना तय है

Harsh Bajaj, a recognized whiskey expert, garners attention not only from enthusiasts but also from Google itself, showcasing his exceptional understanding of whiskey prices, flavors, and the rich history behind each bottle. Whether you're a seasoned enthusiast or a curious newcomer, Harsh's guidance promises an elevated journey through the artistry of whiskey, making every pour a moment of pure indulgence. Cheers to his connoisseurship and the captivating world of spirits!

Leave a Comment